वैज्ञानिक / इंजीनियर के लिए सशस्त्र बल न्यायाधिकरण नौकरियां

Advertising

नौकरी का विवरण

निदेशक, इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ रिमोट सेंसिंग, देहरादून, वैज्ञानिक / इंजीनियर- SD के कुल TWO (02) पदों के लिए आवेदन आमंत्रित करता है। वैज्ञानिक / अभियंता का एक पद (कोड- SD07) – डिसिप्लिन के फील्ड / एसडी में रिमोट सेंसिंग और जीआईएस एप्लीकेशन प्लेनेटरी स्टडीज में और एक पोस्ट (कोड- SD08) साइंटिस्ट / इंजीनियर के डिसिप्लिन / फील्ड में रिमोट सेंसिंग और समुद्री विज्ञान में जीआईएस अनुप्रयोग।

दोनों पद लगभग एक वेतन का है। रुपये। 67700 / – VII CPC के पे मैट्रिक्स के लेवल 11 में।

विस्तृत विज्ञापन जिसमें वेतनमान, शैक्षणिक योग्यता (आवश्यक), आयु सीमा, आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि, नियम और शर्तें आदि और निर्धारित आवेदन पत्र का विवरण हमारी वेबसाइट www.iirs.gov.in पर उपलब्ध है। आवेदन केवल ऑनलाइन जमा करना होगा। इच्छुक उम्मीदवारों को संस्थागत वेबसाइट पर जाना आवश्यक है।

निदेशक, इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ रिमोट सेंसिंग किसी भी या किसी भी कारण से आवेदन को अस्वीकार करने का अधिकार सुरक्षित रखता है, यदि उपयुक्त उम्मीदवार उपलब्ध नहीं हैं तो किसी भी पद को भरने के लिए या किसी भी पद को भरने के लिए नहीं।

4, कालिदास रोड, देहरादून- 248001 (उत्तराखंड)


Armed-Forces-Tribunal-Recru

उम्मीदवार का प्रोफ़ाइल

शिक्षा: बी.ई. / बीटेक / कोई भी स्नातक


कंपनी प्रोफाइल

सशस्त्र बल न्यायाधिकरण अधिनियम 2007, संसद द्वारा पारित किया गया था और सशस्त्र बल न्यायाधिकरण द्वारा विवादों के लिए स्थगन या परीक्षण के लिए प्रदान की गई शक्ति के साथ अगुवाई की गई थी और आयोग, नियुक्तियों, नामांकन और सेवा की शर्तों के संबंध में शिकायतों के साथ। सेना अधिनियम, 1950, नौसेना अधिनियम, 1957 और वायु सेना अधिनियम, 1950 के अधीन व्यक्तियों के। यह आदेश, निष्कर्षों या अदालतों के वाक्यों से उत्पन्न अपीलों के लिए प्रदान कर सकता है- उक्त अधिनियमों के तहत आयोजित और संबंधित मामलों के लिए। इसके साथ या आकस्मिक चिकित्सा।

नई दिल्ली में प्रिंसिपल बेंच के अलावा, AFT के चंडीगढ़, लखनऊ, कोलकाता, गुवाहाटी, चेन्नई, कोच्चि, मुंबई और जयपुर में क्षेत्रीय बेंच हैं।

चंडीगढ़ और लखनऊनल बेंच के अपवाद के साथ, जिसमें तीन बेंच हैं, सभी अन्य स्थानों में एक ही बेंच है। प्रत्येक खंडपीठ में एक न्यायिक सदस्य और एक प्रशासनिक सदस्य शामिल हैं।

न्यायिक सदस्य सेवानिवृत्त उच्च न्यायालय के न्यायाधीश हैं और प्रशासनिक सदस्य सशस्त्र बलों के सेवानिवृत्त सदस्य हैं, जिन्होंने तीन वर्ष या उससे अधिक की अवधि के लिए मेजर जनरल / समकक्ष या उससे ऊपर के न्यायाधीश को नियुक्त किया है, जो न्यायाधीश महाधिवक्ता (जेएजी), जिन्होंने नियुक्ति की है कम से कम एक वर्ष के लिए प्रशासनिक सदस्य के रूप में नियुक्त होने का भी हकदार है।


Similar Jobs:

    None Found

Reply to this job